January 15, 2021

सोनेट ने सैम स्पोर्ट्स को सात विकेट से दी शिकस्त

1 min read
Sonnet defeated Sam Sports by seven wickets

एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेले गए मुकाबले में सोनेट क्रिकेट क्लब ने सैम स्पोर्ट्स एकेडमी को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। पायनियर स्पोर्ट्स कांम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले में सोनेट क्रिकेट क्लब के आकर्ष मल्होत्रा ने उम्दा शतकीय पारी खेली। बेहतर प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सैम स्पोर्ट्स एकेडमी ने नौ विकेट खोकर 200 रन बनाए। प्रियांश राठी ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 75 रन ठोके। आशुतोष ने 47 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। सोनेट क्रिकेट क्लब के कृष सिंघानी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए प्रतिद्वंद्वी टीम के चार बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। चिराग ने एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोनेट क्रिकेट क्लब ने आकर्ष मल्होत्रा की शानदार शतक की बदौलत सात विकेट से मैच जीत लिया।आकर्ष ने 102 रनों की पारी में 14 चौके और एक गगनचुंबी छक्का जड़ा। आकाश यादव के बल्ले से भी 53 रन निकले। टीम के लिए यह पारी भी अहम रही। सैम स्पोर्ट्स के कृषार्थ और अंशुल ने एक एक विकेट लिया। शानदार शतकीय पारी खेलने वाले आकर्ष मैन ऑफ द मैच चुने गए। इस टूर्नामेंट में दिल्ली एनसीआर की 16 टीमें भाग ले रही हैं। वर्तमान में लीग मुकाबले खेले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.