January 15, 2021

जैमिनी के शानदार खेल से हरियाणा क्रिकेट एकेडमी ओम नाथ सूद क्रिकेट के सेमी फाइनल में।

In the semi-finals of Haryana Cricket Academy Om Nath Sood Cricket with a brilliant game of Gemini

हितेश जैमिनी के शानदार हरफनमौला खेल (25 रन व 15 रनों पर चार विकेट) व सुमित वर्मा के 55 रन (2 छक्के, 2 चौके, 56 गेंदे) की बदौलत पिछले वर्ष की विजेता हरियाणा क्रिकेट एकेडमी, झज्जर (हरियाणा) ने राष्ट्रीय स्वाभिमान खेल परिसर मैदान, पीतम पुरा में खेले जा रहे 30वें अखिल भारतीय ओम नाथ सूद मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में टेलीफंकन क्रिकेट क्लब को 96 रनों से हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया। मुख्य अतिथि कुणाल गुप्ता ने स्पोर्ट सन मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हितेश जैमिनी को जबकि शिवा सिंह व अभिषेक बंसल को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया।

पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर हरियाणा की टीम ने 45 रनों पर चार विकेट खोने के बावजूद निर्धारित 40 ओवरों में 9 विकेट पर 229 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। दिग्विजय रांगी ने भी 37 रनों की पारी खेली। अभिषेक खंडेलवाल ने 26 रनों पर चार, पवन सुयाल व शिवा सिंह ने दो – दो विकेट लिए। जीत के लिए 230 रनों का लक्ष्य पाने के उद्देश्य से उत्तरी टेलीफंकन क्रिकेट क्लब की टीम 33.4 ओवरों में 133 पर ही ढेर हो गई।

एक समय पर टेलीफंकन ने छह विकेट पर 129 रन बना लिए थे। गेंद से शानदार प्रदर्शन करने वाले शिवा सिंह ने बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन किया व 91 गेंदों पर चार छक्कों व चार चौकों की मदद से 77 रनों की शानदार पारी खेली। हितेश जैमिनी ने चार व अखिल कुहार ने दो विकेट लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.