January 15, 2021

उत्तर प्रदेश एकाना और सहगल एंड चौधरी में होगा खिताबी मुकाबला

Uttar Pradesh Ekana defeated Shraddhanand Om Sai Academy Rajokari

शिवा सिंह के हरफनमौला खेल (38 रन और 2/27) और मोहम्मद जमशेद की सटीक गेंदबाजी (3/27) की बदौलत उत्तर प्रदेश एकाना ने श्रद्धानंद ओम साई अकादमी रजोकरी को रोमांचक मुकाबले में 18 रनों से पराजित कर सोनीपत में खेले जा रहे गनौर प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के फ़ाइनल में प्रवेश कर लिया। शिवा सिंह को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार टूर्नामेंट के सचिव अजय गोयल ने प्रदान किया।

पहले खेलते हुए उत्तर प्रदेश एकाना की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 160 रन बनाये। जवाब में श्रद्धानंद की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 142 रन ही बना सकी। दूसरे सेमीफाइनल में ऋषभ शर्मा की बेहतरीन गेंदबाजी (3/22) और कप्तान सुल्तान अंसारी के विस्फोटक नाबाद 63 रनों की बदौलत सहगल और चौधरी ने सितारे खिलाड़ियों से सजी दिल्ली क्रिकेटर की टीम को 36 रनों से पराजित फाइनल में प्रवेश किया।

ऋषभ शर्मा को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार टूर्नामेंट के चेयरमैन सनत जैन ने प्रदान किया। पहले खेलते हुए सहगल एन्ड चौधरी की टीम ने निर्धरित 20 ओवर में तीन विकेट पर 204 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में दिल्ली क्रिकेटर की टीम 18.4 ओवर में सिर्फ 168 रन बनाकर आउट हो आई। फ़ाइनल बुधवार को खेला जायेगा जिसके मुख्य अतिथि सांसद मनोज तिवारी होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.