January 19, 2021

देश के पहलवानों, गुरुओं और कोचों ने किसानों के प्रर्दशन को दिया समर्थन

1 min read

देश के किसानों के लिए सरकार के द्वारा बनाए गए किसान विरोधी तीनों क़ानून के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर लाखों की संख्या में किसानों ने अपना आंदोलन तेज कर दिया है और देश के पहलवानों, गुरुओं और कोचों ने किसानों के प्रर्दशन को दिया समर्थन दिया है।

भारतीय कुश्ती महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेन्द्र कालीरमन ने बताया कि हमारे किसान, पहलवान , गुरु और कोच लोगों ने भी किसानों के प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया है और जगह जगह प्रदर्शन में सहभागी बने हैं। 13 दिसम्बर को किसानों के प्रदर्शन में गुरुजन, कोच, पहलवान अपने साथियों के साथ टिकरी बॉर्डर पर किसानों को समर्थन देने पहुंचे।

कालीरमन ने आगे बताया कि किसानों के प्रदर्शन के समर्थन में पहलवान बुलड, पहलवान मांडोठी, सुंदर पहलवान, सुभाष डबास, सुरेंद्र कालीरमण, अधिवक्ता सनी जून, प्रदीप लड्रावन, गौरव जखोदा, युद्धवीर डागर, सुंदर बामला पहलवान, संजीव जुन पहलवान, गुरु सुभाष सिहाग, कोच कुलवंत नयन, सुधीर रुहिल, सतपाल सांगवान, धीरज अलीपुर, सतीश कोच, सुखविंदर, सचिन देसवाल, मनीष कुंडू, पुलकित जून, अरूण दुबे, विष्णु मिश्रा, सतपाल सांगवान, साहिल मलिक, दिवांसू मलिक, रतन गोराड के अरुण छिलर,संजय मलिक, जगमेहन्दर सिहाग, कोच सहित कई पहलवान, गुरु, कोच ने समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जब-तक सरकार काला कानून वापस नहीं ले लेती तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.