November 27, 2020

सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क पर द अंडर टेकर स्पेशल

1 min read
The Undertaker Special

WWE: अंडरटेकर पर आधारित “द लास्ट राइड” डॉक्यूमेंट्री सीरीज का भारत में टेलीविजन प्रीमियर, 15 नवंबर से केवल सोनी टेन 1 (अंग्रेजी) और सोनी टेन 3 (हिंदी) चैनल्स पर शुरू होने जा रहा है।

भारत में फैमिली-फ्रेंडली ब्लॉकबस्टर डब्ल्यूडब्ल्यूई एक्शन का एक्सक्लूसिव डेस्टिनेशन सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क (एसपीएसएन) अंडरटेकर की 30वीं वर्षगांठ पर विशेष अंडरटेकर-थीम प्रोग्रामिंग के जरिए उनके लिए सम्मान जताएगा। यह 30 दिवसीय प्रोग्रामिंग रविवार, 15 नवंबर से शुरू हो रही है।

एसपीएसएन अपने नेटवर्क पर डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड पर दो एक्सक्लूसिव सीरीज के प्रीमियर के साथ अंडरटेकर के तीन शानदार दशकों का जश्न मनाएगा। ये सीरीज हैं: 30 दिनों तक प्रसारित होने वाली एक विशेष एंथोलॉजी श्रृंखला द फिनोम – 30 ईयर्स ऑफ अंडरटेकर, और समीक्षकों द्वारा सराही गई द लास्ट राइड डॉक्यूरीज का भारतीय टेलीविजन प्रीमियर। रविवार, 15 नवंबर से शुरू होने वाली दोनों सीरीज एक्सक्लूसिव रूप से सोनी टेन 1 (अंग्रेजी) और सोनी टेन 3 (हिंदी) चैनलों पर प्रसारित होंगी।

महीने भर चलने वाली अंडरटेकर प्रोग्रामिंग के पहले, भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई के फैन्स को “एक्स्ट्रा धमाल लाइव विद द अंडरटेकर” में डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड के साथ लाइव बातचीत में अपने बेहद प्यारे डेडमैन को सीधे देखने का अनूठा अवसर मिलेगा। एसपीएसएन एक कदम और आगे बढ़कर मजेदार सेगमेंट के लिए खास मेहमान राणा दग्गुबाती की मेजबानी भी करने जा रहा है।

कई भाषाओं में काम करने वाले करिश्माई और डायनैमिक अभिनेता, निर्माता और उद्यमी राणा दग्गुबाती हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए पहचाने जाते हैं। खेलों को लेकर जुनूनी और डब्ल्यूडब्ल्यूई फैन राणा दग्गुबाती लीजेंड के साथ इंडिया लाइव इन कन्वर्सेशन में जुड़ेंगे, जहां दोनों सुपरस्टार डब्ल्यूडब्ल्यूई सहित अन्य कई विषयों पर बातचीत करेंगे।

बुधवार, 11 नवंबर को रात 9:15 बजे से यह पहली बार सोनी के सभी आठ स्पोर्ट्स चैनलों और सोनी स्पोर्ट्स इंडिया के आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक साथ प्रसारित होगा। डब्ल्यूडब्ल्यूई के आइकॉनिक लीजेंड अपने विचार और डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी लगातार मौजूदगी के अनुभव साझा करेंगे। इस तरह जिंदगी में एक बार मिलने वाले ऐसे अनुभव के जरिए सोनी स्पोर्ट्स सभी डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रशंसकों को लीजेंड के और करीब ले जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *