December 5, 2020

सहगल एन्ड चौधरी क्वार्टरफाइनल में

sehgal and chaudhary defeated haryana academy by one wicket

विकेटकीपर सुरेंदर दहिया की जांबाज बल्लेबाजी (47) और सुनील डागर (38) के बीच सातवें विकेट के लिए 76 रन की शानदार साझेदारी और अंत में प्रदीप पराशर के दस गेंदों पर तीन छक्के की मदद से बने नाबाद 21 रन की बदौलत सहगल एन्ड चौधरी ने निज हरियाणा अकादमी को गुरूवार को रोमांचक मुकाबले में एक गेंद शेष रहते एक विकेट से हराकर गनौर प्रीमियर लीग के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया। सुनील डागर को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण पाकर निज हरियाणा अकादमी ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 127 रन बनाये। अवनीश सुधन ने 38, अक्षय सैनी ने 34 और आकाश अंतिल ने 30 रन बनाये। जबाब में सहगल एन्ड चौधरी की टीम सिर्फ 20 रनों पर छह विकेट खो देने के बाद संकट में फंस गयी थी लेकिन सातवें विकेट के लिए सुरेंदर दहिया और सुनील डागर ने शानदार साझेदारी कर जीत को निज के जबड़े से छीन लिया।

दूसरे मैच में प्रदीप सांगवान के आलराउंड खेल (41 रन और 2/25) और हितेन दलाल 72) और अभिमन्यु यादव के (71 नाबाद) की बदौलत स्पोर्टिंग क्लब ने रवि ब्रदर्स को एकतरफा मैच में 135 रनों से हराकर अंतिम आठ में प्रवेश किया। प्रदीप सांगवान को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार सनत जैन ने प्रदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *