January 15, 2021

मंडी में लोकप्रिय हो रहा है साल्ट वैली स्पोर्टिंग क्लब का पहला 10-10 ओवर्स टूर्नामेंट

1 min read
Salt Valley Sporting Club's first 10-10 Overs tournament becoming popular in Mandi

हिमाचल प्रदेश के मंडी में साल्ट वैली स्पोर्टिंग क्लब द्वारा आयोजित MSG T-10 प्रतियोगिता के दूसरे दिन तीन मैच हुए। पहला मैच टांडु XI और रोपड़ु XI के बीच हुआ। टूर्नामेंट के आयोजक एवं पूर्व अंतराष्ट्रीय पैरा क्रिकेटर संगीत चौहान ने बताया कि दूसरे दिन टांडु टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 67 रन बनाये जिसमें सचिन ने 11, चम्पू ने 9 व गुणी ने 8 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए रोपाड़ु XI 63 रन ही बना सकी जिसमें आयुष ने 19 व नरेश ने 18 रन बनाये। टांडु XI ने 3 रन से मैच जीत लिया।

दूसरा मैच मैगल XI व मंडी XI के बीच हुआ। मैगल XI ने पहले खेलते हुए 95 रन बनाये जिसमें युध चंद ने 20 रन, अजीत ने 18 व मनोज ने 19 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करते हुए मंडी XI 56 रन ही बना पाई, जिसमें अमित 11, हंसु ने 10 रन बनाये।

अंतिम मैच रूंझ XI व राज XI के बीच खेला गया। रूंझ ने पहले खेलते हुए 95 रन बनाये जिसमें गिरीश ने 31 रन बनाये, संजय ने 20 व मनीष ने 24 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करते हुए राज XI 59 रन ही बना पाई जिसमें सुनील ने सर्वाधिक 25 रन बनाये। उनका और कोई भी बल्लेबाज़ दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाया |

प्रतियोगिता के दूसरे दिन कटिंढी पंचायत के प्रधान मनोहर लाल ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने इस आयोजन के लिए आयोजकों को बधाई दी व खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने के लिए कहा। मनोहर लाल ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से युवाओं का मनोबल ऊँचा होता है और इस तरह की प्रतियोगितायें लगातार होनी चाहिए ताकि हमारे युवा नशे जैसी कुरीतियों से दूर रहें। इस अवसर पर उनके साथ तेज़ यादव, विनोद शर्मा व विक्रांत चंदेल उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.