November 27, 2020

रण स्टार और बाल भवन गनौर प्रीमियर लीग के क्वार्टरफ़ाइनल में

1 min read
Rann Star and Bal Bhavan in the quarter finals of Ganaur Premier League

रणजी खिलाड़ी दीपक पुनिया के हरफनमौला खेल (3/32 और 68 रन) तथा वैभव कांडपाल के 68 रनों की बदौलत रण स्टार क्लब ने कुरुश्रेष्ठ यूनिवर्सिटी को शुक्रवार को पांच विकेट से पराजित कर सोनीपत में खेले जा रहे गनौर प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतिम आठ में प्रवेश कर लिया। पहले खेलते हुए कुरुश्रेष्ठ यूनिवर्सिटी ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 186 रन बनाये। जबाब में रण स्टार ने पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। दीपक पुनिया को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

एक अन्य मैच में दिल्ली रणजी खिलाड़ी कुनाल चंदेला 78 और देव लाकड़ा की शानदार गेंदबाजी 4/23 की मदद से बाल भवन अकादमी ने नोएडा वंडर्स को छह विकेट से पराजित कर क्वार्टरफ़ाइनल में प्रवेश किया। पहले खेलते हुए नोएडा वंडर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 167 रन बनाये जिसमे करन शर्मा ने 34, हर्षित सेठी ने 33 ,उन्मुक्त चंद ने 24 और आयुष जामवाल ने नाबाद 24रन बनाये।

बाल भवन अकादमी की तरफ देव लाकड़ा ने चार और वंसज शर्मा ने दो विकेट चटकाए। जबाब में बाल भवन अकादमी ने चार विकेट पर 168 रन बनाकर मैच को छह विकेट से जीत लिया। कुनाल चंदेला ने 78,अर्पित राणा ने 37 और इंडिया अंडर-19 खिलाडी मयंक रावत ने नाबाद 27 रनों की पारी खेली। नोएडा वंडर्स की तरफ से प्रशांत भाटी और रेलवे के रणजी खिलाड़ी हर्ष त्यागी ने दो-दो विकेट लिए। कुनाल चंदेला को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार आयोजन सचिव सनत जैन ने प्रदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *