January 17, 2021

रजनीगंधा अचीवर्स ने चौथी बार जीता बड़ौदा कप

1 min read
Rajinigandha Achievers, the Polo Team of the DS Group, defeated the Achievers ONN 8-3 in the Baroda Cup

डीएस ग्रुप की पोलो टीम, रजनीगंधा अचीवर्स ने जयपुर, पोलो ग्राउंड, नई दिल्ली में खेले गए बड़ौदा कप के फाइनल मैच में अचीवर्स ओएनएन को 8-3 से हरा कर बड़ौदा कप अपने नाम कर लिया। रजनीगंधा अचीवर्स टीम में डैनियल ओटामेंडी, कुलदीप सिंह राठौर, सवाई पद्मनाभ सिंह और एलन शुआन माइकल शामिल थे, जिन्होंने शानदार टीमवर्क और रणनीतिक का प्रयोग करते हुए बड़ौदा कप को लगातार चौथी बार हासिल कर लिया।

दिल्ली पोलो सीज़न ने 10 गोल टूर्नामेंट, ‘द बड़ौदा कप’ का बड़े उत्साह और उत्साह के साथ स्वागत किया। यह टूर्नामेंट 22 नवंबर को शुरू हुआ और इसमें चार प्रतिभागी टीमों रजनीगंधा अचीवर्स, फाइटर्स, जिंदल पैंथर और अचीवर्स ONN के बेहतरीन खिलाड़ियों के बीच मैच हुए।

मैच शुरू होते ही पहले ही चक्कर में रजनीगंधा अचीवर्स के डेनियल ओटामेंडी ने अचीवर्स ONN के एक गोल के मुकाबले दो गोल कर, रजनीगंधा अचीवर्स को 2 -1 की बढ़त दिला दी। दूसरे चक्कर में दोनों टीमों ने एक-एक गोल किआ और रजनीगंधा अचीवेरस ने 3 -1 की बढ़त बनाये रखी। तीसरे चक्कर में डेनियल ओटामेंडी शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए दो गोल किये और 5 -2 की बढ़त हासिल करते हुए अपनी टीम को जीत की और ले गए।

चौथे और आखरी चक्कर में अचीवर्स ONN ने केवल एक गोल किया जबकि रजनीगंधा अचीवर्स से डैनियल ओटामेंडी, एलन शुआन माइकल और कुलदीप सिंह राठौर ने एक-एक गोल कर 8-3 से रजनीगंधा अचीवर्स को जीत हासिल करवाई।

मैच के दौरान डैनियल ओटामेंडी ने 6, एलन शुआन माइकल और कुलदीप सिंह राठौर ने विजेता टीम के लिए 1-1 गोल किया। यह लगातार चौथी बार है जब रजनीगंधा अचीवर्स ने बड़ौदा कप जीता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.