January 17, 2021

एल बी शास्त्री क्लब ओम नाथ सूद क्रिकेट के सेमीफ़ाइनल में

LB Shastri Club Om Nath Sood in cricket semifinals

नीतीश राणा के हरफनमौला खेल 69 रन (पांच छक्के, पांच चौके, 40 गेंदे व एक विकेट) प्रियांश आर्य के 73 गेंदों पर एक छक्के व 9 चौकों की मदद से बने आकर्षक 82 रनों व उन्मुक्त चंद के 58 गेंदों पर पांच छक्कों व सात चौकों की मदद से बने शानदार 78 रनों की बदौलत एल बी शास्त्री क्रिकेट क्लब ने राष्ट्रीय स्वाभिमान खेल परिसर में खेले जा रहे 30वें अखिल भारतीय स्पेरी ओम नाथ सूद मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में पिछले वर्ष की उप – विजेता स्पोर्टिग क्रिकेट क्लब 140 रनों से हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया। मशहूर पंजाबी गायक व मुख्य अतिथि मिलिंद गाबा ने स्पोर्ट सन मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नीतीश राणा को प्रदान किया।

पहले बल्लेबाजी करने का न्योता पाकर एल बी शास्त्री क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 40 ओवरों में छह विकेट पर 319 रन बनाए। इस में प्रियांश आर्य ने 82, उन्मुक्त चंद ने 78, नीतीश राणा ने 69 व हितेन दलाल ने 39 रन बनाए। ललित यादव व हिमांशु सांगवान ने दो – दो विकेट लिए। जीत के लिए 320 रनों का लक्ष्य पाने के उद्देश्य से उत्तरी सपोर्टिंग क्रिकेट क्लब की टीम 29.2 ओवरों में यश गर्ग (40 रनों पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी के चलते 169 रनों पर सिमट गई।

ललित यादव ने 38 गेंदों पर दो छक्कों व छह चौकों की मदद से 58 रन व अभिमन्यु यादव ने 42 रनों की पारी खेली। विकास दीक्षित ने दो विकेट लिए। स्वर्गीय ओम नाथ सूद जी की पत्नी शिमला वती सूद ने प्रियांश आर्य व ललित यादव को सांतवना पुरस्कार प्रदान किया। गुरुवार का मैच पिछले वर्ष की विजेता हरियाणा क्रिकेट एकेडमी व टेलीफंकन क्रिकेट क्लब के मध्य खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.