January 17, 2021

क्या रोहित शर्मा और साथियों ने मेलबर्न के रेस्टोरेंट में खाया था बीफ?

Did Rohit Sharma and associates eat beef in a Melbourne

मेलबर्नरोहित शर्मा और भारत के चार अन्य खिलाड़ियों की मेलबर्न में एक रेस्टोरेंट में खाना खाने को लेकर परेशानियां खत्म नहीं हो रही हैं। इन पांचों खिलाड़ियों को अभी टीम के बाकी सदस्यों से अलग थलग कर रखा गया है और इसकी जांच की जा रही है कि उन्होंने बायो बबल का उल्लंघन किया या नहीं।

समस्या यहीं पर समाप्त नहीं हुई क्योंकि सोशल मीडिया पर एक बिल सामने आया है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह भारत के इन पांच खिलाड़ियों के खाने का बिल है। इस बिल में ‘बीफ और पोर्क’ भी शामिल है जिसके लिये अब खिलाड़ियों की खिल्ली उड़ायी जा रही है। वैसे इस बिल की सत्यता की जांच नहीं हो पायी है।

असल में रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में खाने के लिये गये। वहां एक प्रशंसक ने उनका बिल चुकता किया और एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इन सभी खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया था।

इस प्रशंसक ने पहले ट्वीट किया था कि वह ऋषभ से गले मिला था लेकिन बाद में उसने इसका खंडन किया था। इसके बाद खाने का बिल सामने आ गया जिसके बाद इन खिलाड़ियों विशेषकर उप कप्तान रोहित को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सात जनवरी से सिडनी में खेला जाना है। रोहित अभी टीम से जुड़े हैं और इसके बाद उन्हें चेतेश्वर पुजारा की जगह उप कप्तान नियुक्त कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.