January 15, 2021

बेंगलुरू एफसी ने नार्थईस्ट को ड्रा पर रोका

1 min read
Bengaluru FC stopped Northeast on the draw

गोवा। राहुल भेके के दूसरे हाफ में किये गये गोल की बदौलत पूर्व चैंपियन बेंगलुरू एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में मंगलवार को नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी को 1-1 से ड्रा पर रोका।

नॉर्थईस्ट के लिए लुइस मचाडो ने 27 वें मिनट में जबकि बेंगलुरु एफसी के लिए राहुल भेके ने 49 वें मिनट में गोल किया।बेंगलुरू को 11 मैचों में चौथी बार जबकि नॉर्थईस्ट को भी इतने ही मैचों मै में छठी बार ड्रॉ खेलना ड़ा है। बेंगलुरू ने लगातार चार हार के बाद जबकि नॉर्थईस्ट ने लगातार दो हार के बाद ड्रॉ खेला है।

बेंगलुरू को 11 मैचों में चौथी बार जबकि नॉर्थईस्ट को भी इतने ही मैचों में छठी बार ड्रॉ खेलना ड़ा है।बेंगलुरू ने लगातार चार हार के बाद जबकि नॉर्थईस्ट ने लगातार दो हार के बाद ड्रॉ खेला है।

बेंगलुरू अब 13 अंकों के साथ छठे नंबर पर जबकि नॉर्थईस्ट 12 अंकों के साथ सातवें स्थान पर कायम है मैच का पहला अवसर बेंगलुरु को 10वें मिनट में मिनट में मिला लेकिन टीम इसे भुना नहीं पाई। इसके बाद 16वें मिनट में भी टीम मौके का फायदा नहीं उठा पायी।

बेंगलुरु के दो मौकों के बाद नॉर्थईस्ट ने 27वें मिनट में सफलतापूर्वक एक हमला किया और उसने यहां अपना खाता खोल लिया पुर्तगाल के फॉरवर्ड लुइस मचाडो ने फेडरिको गालेगो के असिस्ट पर शानदार गोल करके नॉ र्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 1-0 से बढ़त दिला दी।

इस गोल के बाद हाईलैंडर्स के पास 35वें मिनट में भी अपनी बढ़त को दोगुना करने का मौका था, लेकिन सुहैर अपने हेडर से बॉल को नेट में नहीं भेज पाए उधर बेंगलुरु ने बराबरी करने का अपना प्रयास जारी रखा और इसी प्रयास में 45वें मिनट में उसके पास एक और सुनहरा अवसर आया।

क्लाइटन सिल्वा अपने साथी एरिक पार्तालू के पास पर बॉल को नेट में डालने के बेहद करीब पहुंच गए थे, ले किन हाईलैंडर्स के गोलकीपर गुरमीत ने इसे सेव करते हुए पहले हाफ तक बेंगलुरु को एक गोल से पीछे रखा।

दूसरे हाफ के शुरू होने के बाद बेंगलुरु ने जबर्दस्त वापसी की| 49वें मिनट में ही राहुल भेके ने हाईलैंडर्स के गोलकीपर की गलती का फायदा उठाते हुए शानदार गोल करके बेंगलुरु को 1.1 की बराबरी दिला दी| भेके ने यह गोल डिमास डेलगाडो के असिस्ट पर दागा।

इसके बाद भी दोनों टीमों को मौके मिले लेकिन वह उनका फायदा नहीं उठा पायी।

1 thought on “बेंगलुरू एफसी ने नार्थईस्ट को ड्रा पर रोका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.